शादी में पहुंचे बराती प्‍लेट भर-भरकर खाने लगे मटन, वेटर के टोकने पर गुस्‍से से हुए लाल; हत्‍या कर शव कुएं में फेंका

संवाद सूत्र, गोला (रामगढ़)। Jharkhand Crime :गोला थाना क्षेत्र के हुप्पू गांव में मंगलवार की रात को शादी पार्टी में मटन को लेकर एक वेटर की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वेटर का शव को बुधवार की अहले सुबह शादी समारोह के ठीक पास के कुएं

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, गोला (रामगढ़)। Jharkhand Crime :गोला थाना क्षेत्र के हुप्पू गांव में मंगलवार की रात को शादी पार्टी में मटन को लेकर एक वेटर की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वेटर का शव को बुधवार की अहले सुबह शादी समारोह के ठीक पास के कुएं से पुलिस ने बरामद किया है।

loksabha election banner

वेटर कृष्‍णा बारातियों को परोस रहा था मटन

घटना के संबंध में बताया गया कि हुप्पू गांव निवासी योगेंद्र महतो की पुत्री की शादी रामगढ़ के कोईरी टोला में तय हुई थी।

शादी समारोह में कैटरिंग का काम करने बड़की पोना निवासी कृष्णा कुमार (22 वर्ष) अपनी टीम के साथ आया था। जयमाला से पूर्व जब बरातियों ने खाना शुरू किया तो मटन की डिमांड ज्यादा होने लगी, बराती पक्ष के लोग परोसे गए मटन से ज्यादा मटन की डिमांड करने लगे। इसके बाद वेटर कृष्णा मटन परोस रहा था।

दूल्‍हे और उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया

उससे बरातियों की बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट और कुर्सी टेबल फेंकने और तोड़ने तक मामला बढ़ गया। पूरा विवाह स्थल रणक्षेत्र में बदल गया।

हर तरफ भागा-भागी और अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। घटना की जानकारी के बाद स्वजन हुप्पू पहुंचे और हो हंगामा किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दूल्हा के साथ उनके पिता को हिरासत में ले लिया है।

सबूत छिपाने के लिए कुएं में डाला शव

इधर घटना के बाद आक्रोशित मृतक के पिता बड़की पोना निवासी रोशन महतो ने थाना में आवेदन देकर हीरा कुमार, मिथलेश महतो, प्रदुमन महतो, नीरज कुमार, धीरज कुमार, आदित्य कुमार एवं अन्य पर नामजद पर हत्या का आरोप लगाया है।

दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि मेरा पुत्र उक्त शादी समारोह में वेटर का काम करता था। रात में बारात आने के बाद वह मीट बांट रहा था। इसी दौरान अधिक मटन देने की मांग पर बरातियों ने मेरे बेटे के साथ मारपीट की। इससे उसकी मौत हो गई। साक्ष्य छुपाने के लिए शव को कुआं में डाला दिया गया। आवेदन पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें:

Jharkhand News : गलत इंजेक्शन से पर्शियन बिल्ली की मौत का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज

शादी के नाम पर बनाता था शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगता था पैसे, अब युवती ने उठाया ऐसा कदम कि...

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: जाफराबाद में सरेआम युवक की हत्या, स्कूटी सवार के गर्दन और पेट में चाकू से किए कई वार

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now